खंड विकास अधिकारी ने सैंज पत्रकार परिषद को बांटे सेफ्टी किट

0
35
Himachal VOICE (सैंज, कुल्लू) महेंद्र सिंह । कोरोना काल में बेहत्तर कार्य के लिए जहां तमाम राजनितिक दलों तथा सामाजिक संस्थाओं ने कोरोना योद्धाओं को समानित करने का बीड़ा उठाया है वहीं प्रशासन की ओर से भी कोरोना वॉरियर की सुरक्षा का ख्याल रखा जा रहा है। 
इसी कड़ी में विकास खंड बंजार की सैंज उपतहसील में भी मीडिया जगत से जुड़े व्यक्तियों को प्रशासन की ओर से सुरक्षा किट मुहैया करवाए गये। कोरोना काल में बेहत्तर कार्य करने तथा महामारी के दौरान मीडिया कर्मियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बंजार के खंड विकास अधिकारी नियोन धैर्य शर्मा ने सैंज पत्रकार परिषद की समस्त टीम को सुरक्षा किट प्रदान किए।
 सामुदायिक भवन धाउगी-नालागढ़ में पत्रकारों से मुख़ातिब खंड विकास अधिकारी ने कहा कि आम जनता की सुख-सुविधा के लिए प्रशासन जन कल्याणकारी योजनायें बनाता है लेकिन आम जन तक इसकी पहुँच मीडिया ही पहुंचाता है वहीं कोरोना के दौर में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका को सराहते हुए मीडिया कर्मियों की सुरक्षा पर भी ध्यान दिलाया।
 इस दौरान पंचायत प्रधान निर्मायणा देवी, पंचायत सचिव संघ के अध्यक्ष मुरारी लाल, सैंज पत्रकार परिषद के प्रधान झाबे राम, युवक मंडल प्रधान सुभाष, पूजा देवी, परिषद के महासचिव बुद्धि सिंह ठाकुर इत्यादि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here