गाड़ी के कागज़ात सहित जूतों का भी ध्यान रखें चालक, चप्पल में होंगे तो कट सकता है चालान

0
26
Himachal VOICE ब्यूरो, ऊना । अगर आप वाहन चला रहे हैं, तो जरूरी है कि सारे कागजात भी अपने साथ रखें। लेकिन अगर वही वाहन आप चप्पल पहनकर चला रहे है, तो कागजों के साथ-साथ जूतों का भी इंतजाम कर लें। खासकर ऊना आने से पहले तो कर ही लें। जी हाँ, क्योंकि अगर आपने जूते नहीं पहने है तो इसका खामियाजा आपको चालान के रूप में भुगताना पड़ेगा। 
जी हाँ बिल्कुल, ये कोई कहानी नहीं बल्कि रविवार को ऊना के संतोषगढ़ चौक पर पेश आया एक मामला है, जहां पर एक पुलिस जवान ने एक कार चालक का डेंजरस ड्राइविंग इन चप्पल का चालान कर दिया। यह चालान हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इस प्रकार का चालान जिला ऊना के साथ-साथ पूरे प्रदेश में पहली दफा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक कांगड़ा निवासी जोगिंदर पाल रविवार को अपनी कार में अपनी पत्नी संग संतोषगढ़ गए हुए थे। वापस लौटते समय संतोषगढ़ चौक पर पुलिस जवानों ने उन्हें रोक लिया। जोगिंदर पाल ने बताया कि पहले पुलिस जवानों ने गाड़ी के कागजात सहित उनका ड्राइविंग लाइसेंस जांचा। कागजात पूरे होने के बाद उनकी सीट बेल्ट का चालान करने की बात कही, जो कि उन्होंने पहले लगाई हुई थी।
जब सब कुछ सही पाया गया तो उनका ड्राइविंग लाईसेंस लेकर डेंजरस ड्राइविंग इन चप्पल का चालान कर दिया। उधर, एएसपी विनोद कुमार धीमान ने कहा कि मामले को लेकर जानकारी मिली है। मामले को लेकर जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here