नड्डा ने सीएम से पूछा, प्रदेश उपचुनाव को कितना तैयार, मंत्रियों के काम पर भी चर्चा

0
42

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा कि हिमाचल प्रदेश मंडी लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनाव के लिए कितना तैयार है। जयराम मंगलवार दोपहर नई दिल्ली में नड्डा से मिले। 

इस दौरान मंडी संसदीय सीट पर मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के अलावा अन्य संभावित प्रत्याशियों पर चर्चा की गई। वहीं जुब्बल-कोटखाई, अर्की और फतेहपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए संभावित प्रत्याशियों पर भी मंथन हुआ। इसके अलावा नड्डा ने सीएम से प्रदेश के सभी मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड भी जाना।

इस दौरान सीएम ने नड्डा एक-एक मंत्री के कार्यों के बारे में नड्डा को अवगत करवाया। ऐसे में मंत्रिमंडल में फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं।  भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और पाटी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप भी इस मौके पर मौजूद रहे। 

नड्डा ने मुख्यमंत्री को संगठन की बैठक के लिए नई दिल्ली बुलाया है। मंगलवार को हुई मुलाकात में नड्डा ने सीएम से पूछा कि संगठन ने सरकार को जो सुझाव दिए थे, उन पर क्या काम हुआ।  मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए महेंद्र के अलावा महेश्वर सिंह और अन्य विकल्पों पर भी चर्चा हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here