महिला मण्डल बगड़ा थाच ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 5100 रुपए।

0
46

सराज (रोहित ठाकुर) 

महिला मंडल बगड़ा थाच ने नायब तहसीलदार छतरी के माध्यम से कोरोना वायरस से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 5100 रुपए का चेक भेंट किया।

 महिला मंडल प्रधान चैमा देवी का कहना है कि संकट की इस घड़ी में हम सभी लोगों को एकजुट होकर काम करने की जरुरत है जहाँ भी जिस किसी को भी सहायता की जरुरत हो तो हमें हमेशा लोगों की सहायता करने के लिए तत्पर रहना चाहिए इस महामारी से निपटने के लिए हमें सरकार व प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए ताकि हमारी वजह से लोगों की जान खतरे में न पड़े।

 महिला मंडल की सचिव सरसा देवी का कहना है कि सभी संगठनों को ऐसे कार्यों में आगे आना चाहिए और खुलकर सरकार का सहयोग करना चाहिए। संगठन का काम समाज में आ रही बुराईयों व कुरीतियों का खात्मा करना है, समाज को जागरुक करना लोगों की सेवा करना हर संकट की घड़ी में अग्रिम पंक्ति में खड़े रहना यही संगठन के कार्यकर्ताओं का काम होना चाहिए इस समय कोरोना वायरस से दुनिया, देश, प्रदेश व गाँव के सभी लोग त्रस्त है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए जितना हो सके लोगों को जागरुक करें और जरुरतमंद लोगों की सहायता करें कोरोना रिलीफ फंड में भी आर्थिक सहयोग करें ताकि कोरोना से निपटने में सरकार भी सक्षम हो और हम इस महामारी से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here