“राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन” कुछ और नहीं बल्कि एक देश बेचो योजना है : सौरव ठाकुर

0
30

युवा कांग्रेस जोगिंद्रनगर ने अध्यक्ष सौरव ठाकुर के नेतृत्व में “राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन” को वापस लेने की मांग को लेकर उपमंडलाधिकारी जोगिंद्रनगर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया।

यह भी पढ़ें :

इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष सौरव ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने आधिकारिक तौर पर भारत की बिक्री की घोषणा कर दी है। “राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन” कुछ और नहीं बल्कि एक देश बेचो योजना है। जनता के खून पसीने की कमाई से बनी सरकारी संपत्तियों को मोदी सरकार अपने चार-पांच पूंजीपति मित्रों को सौंपना चाहती है।

यह भी पढ़ें : 

उन्होंने कहा कि सरकार का यह कदम सबसे ज्यादा युवाओं के लिए घातक है। जैसे-जैसे सरकार निजी हाथों में सरकारी संपत्तियों को बेचेगी, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर खत्म होते चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक सार्वजनिक क्षेत्र निष्पक्ष था। इसमें किसी का एकाधिकार नहीं था। युवाओं को संवैधानिक प्रावधानों के अनुरूप रोजगार के अवसर मिलते थे।

यह भी पढ़ें : 

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जो यह तुगलकी फरमान लाया गया है हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस इसका पुरजोर विरोध करती है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने “राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन” के रूप में देश बेचने का फैसला वापस नहीं लिया तो युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में इसके खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : 

इस मौके पर साहिल ठाकुर, आयुष राठौर, युवराज, आशीष, तेंजिल, प्रशांत ठाकुर, कुणाल मल्होत्रा, अभिषेक कपूर, जतिन कुमार, साहिल, राहुल धलारी, शुभम ठाकुर, अंशुल, किंशुक, रवि कुमार, इशांत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here