सैंज घाटी के पार्बती-III पावर स्टेशन को मिला “बेस्ट पीआर परफ़ॉर्मर” अवार्ड

0
36
Himachal VOICE (महेंद्र सिंह) सैंज । देश की जल-विद्युत उत्पादन में अग्रणीय कंपनी एनएचपीसी के पूरे देश में स्थित 36 परियोजनाओं/पावर स्टेशनों में से माह जून-2020 के लिए सर्वश्रेष्ठ पीआर प्रदर्शन हेतु “बेस्ट पीआर परफ़ॉर्मर” का अवार्ड निगम मुख्यालय द्वारा पार्बती-III पावर स्टेशन को दिया गया। 
निगम मुख्यालय द्वारा इस अवार्ड को विषम “कोरोना महामारी” की परिस्थिति में भी पावर स्टेशन द्वारा अपने आस-पास के परियोजना परिक्षेत्र में “एनएचपीसी के कॉर्पोरेट संचार प्लान” के तहत विभिन्न कार्यो के सुनियोजित निष्पादन के कारण निगम की अच्छी छवि में और इजाफा करने के लिए दिया गया। 
इस अवसर पर पावर स्टेशन के महाप्रबन्धक (प्रभारी) श्री बिक्रम सिंह ने इसके लिए पावर स्टेशन के सभी कार्मिकों को बधाई देते हुये कहा कि इस उपलब्धि का श्रेय एनएचपीसी के वर्तमान सीएमडी श्री ए.के. सिंह की सशक्त लीडरशिप और इस कठिन दौर में त्वरित  आवश्यक निर्णय लेने को बताते हुये प्रशासन, स्थानीय जन, जन-प्रतिनिधियों व विशेष तौर पर मीडिया कर्मियों का भी आभार व्यक्त किया। 
उन्होंने कहा वर्तमान में जबकि पूरा देश व विश्व इस महामारी से लड़ रहा है, तो हम सबका यह कर्तव्य बनता है कि आपसी समझ-बुझ व धैर्य के साथ इसका सामना करते हुये इस पर जीत हासिल करने का प्रयास करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here