Homeहिमाचलमंडीहिमाचल: My 11 Circle पर लगाए थे 49 रुपये, चार घंटे में...

हिमाचल: My 11 Circle पर लगाए थे 49 रुपये, चार घंटे में बन गया करोड़पति

मंडी: आजकल भारत में क्रिकेट प्रेमियों का त्यौहार आईपीएल (IPL) चल रहा है। ऐसे में हर दिन लाखों लोग अलग-अलग फैंटेसी लीग्स में अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं। इस दौरान कई लोगों की किस्मत उनका साथ भी दे रही है। मात्र कुछ रुपये लगाकर लोग रातों-रात करोड़पति भी बन रहे हैं। बीते कुछ दिनों में हिमाचल प्रदेश से कुछ लोगों ने करोड़ों रुपये जीते हैं। ताज़ा मामले में भी हिमाचल प्रदेश के ही एक और व्यक्ति की किस्मत चमकी है।

ऐसी ही फैंटेसी लीग के सहारे मंडी जिला के सुंदरनगर का एक व्यक्ति चार घंटे में करोड़पति बना है। सुंदरनगर के सलापड़ के कुलदीप गुप्ता ने पंजाब और लखनऊ के बीच शुक्रवार रात हुए मैच के दौरान फैंटेसी लीग में 49 रूपये लगाए थे। जिसके बदले में उसके हाथ एक करोड़ का जैकपॉट लगा है।

कुलदीप गुप्ता ने बताया कि अक्सर वह दोस्तों को माय इलेवन सर्कल खेलते हुए देखा करता था। चार दिन पहले ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन में माय  इलेवन सर्कल को डाउनलोड किया था। शुक्रवार शाम मैच शुरू होने से करीब आधा घंटा पहले 49 रुपये लगाकर टीम बनाई। चार घंटे उसने ये मैच देखा भी नहीं, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में उसने मोबाइल पर नजर बनाए रखी।

जैसे ही उसका पहला रैंक आया तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि उसने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं। कुलदीप बार-बार अपने मोबाइल में इनामी राशि का आंकलन करता रहा और अपने दोस्तों के माध्यम से उसने इस बात की पुष्टि की।

कुलदीप एक करियाना और बर्तन की छोटी सी दुकान करता है। कुलदीप ने बताया कि वह जीती हुई राशि से अपने व्यापार को आगे बढ़ाएंगे।

नोट: इस खबर के माध्यम से हिमाचल वॉइस न्यूज़ किसी भी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।

हिमाचल: Dream 11 ने युवक को रातों-रात बनाया करोड़पति, जीता एक करोड़

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments