अंग्रेजी शराब की तीन पेटियों सहित पकड़े गए जोगिंदर नगर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष व महासचिव

0
19

मंडी: जहरीली शराब मामले में हमीरपुर जिला कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार को मंडी जिले के दो ब्लाक स्तर के पदाधिकारियों को पंजाब की नंगल पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तीन पेटियों सहित गिरफ्तार किया है।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए नंगल पुलिस द्वारा की गई विशेष नाकाबंदी के दौरान नंगल का प्रवेश द्वार माने जाने वाले एमपी कोठी क्षेत्र में पंजाब पुलिस, सीआईएसएफ और एसएसटी की टीम ने रविवार को हिमाचल नंबर की एक एक्सयूवी गाड़ी से मात्र चंडीगढ़ में बिकने वाली अंगेजी शराब की तीन पेटियां बरामद की थी।

पुलिस ने इस मामले को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आरोपित जोगिंदर नगर ब्लॉक कांग्रेस का अध्यक्ष राकेश धरवाल, तो दूसरा ब्लॉक महासचिव लक्की ठाकुर है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों चंडीगढ़ से चोरी छिपे शराब की खेप अपनी गाड़ी में जोगिंदर नगर ला रहे थे। जिस गाड़ी से अंग्रेजी शराब की तीन पेटियां बरामद हुई हैं। वह महासचिव लक्की ठाकुर के नाम पंजीकृत है। बताया जा रहा है कि राकेश धरवाल के घर में कुछ दिन बाद कोई कार्यक्रम था। इसके लिए चंडीगढ़ से शराब की खेप लाई जा रही थी।

दैनिक समाचार पत्र दिव्य हिमाचल में छपे पुलिस के बयान के अनुसार, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह व एसएसटी एक्साइज विभाग के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुरविंद्र सिंह ने कहा है कि पकड़े गए इन दोनों व्यक्तियों एक्सयूवी गाड़ी से बंल्डरप्राइड और पीटरस्कोच की तीन पेटियां बरामद की गई है, जिसके आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here