HomeNews | समाचारहिमाचल‘हमारी नाटी देखने की आदत डाल ले कांग्रेस, अभी 5 साल और...

‘हमारी नाटी देखने की आदत डाल ले कांग्रेस, अभी 5 साल और डलेगी नाटी’- सीएम

कुल्लू: सीएम जयराम ठाकुर ने कुल्लू जिले के आनी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आनी की जनता से मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को विजयी बनाकर दिल्ली भेजने की अपील की।

सीएम ने आनी की जनता को संबोधित करते हुए कहा, “इस बार आनी में काफी देर बाद आना हुआ। कोरोना भी इसकी एक वजह रही। क्योंकि जब हम आते हैं तो हमारे संस्कार हमारी संस्कृति लोग इकट्ठा होते हैं। कार्यक्रम होता है तो भीड़ भी हो जाती है और नाटी का फेरा भी हो जाता है। कोरोना की वजह से तो दो साल से नाटी तो खत्म सी हो गई है।”

सीएम ने कहा, “कांग्रेस भी यह कहती थी कि ये तो नाटी वाले सीएम हैं, लेकिन मैं किसी की परवाह नहीं करता। जब नाटी का अवसर होता है तो हम नाचते हैं। अगर आपको नाचना है तो आ जाओ, नहीं तो देखते रहो। ये नाटी अभी पांच साल और देखनी पड़ेगी।”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस लगभग पूरे देश में खत्म हो गई है। इसका उदाहरण हमारे पड़ोसी पंजाब में देखा जा सकता है। सिद्धू को अध्यक्ष बना दिया बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस का भविष्य देश में तो समाप्त है ही प्रदेश में भी समाप्त है।

सीएम ने कहा कि अब चुनाव का दौर है तो आपके पास दूसरे लोग भी आएंगे और कहेंगे कि राजा साहब थे, आपको भावनाओं में बहाने की कोशिश की जाएगी। उनके नाम पर वोट मांगेंगे लेकिन आप लोगों को भावनाओं में नहीं बहना है। स्व. वीरभद्र सिंह से अलग-अलग विचारधारा होने के चलते वाद-विवाद होता था, लेकिन इंसानियत के नाते हम काफी करीब थे।

सीएम ने कहा कि शुक्रवार को मंडी में कांग्रेस की रैली थी, जिसमें उन्होंने कहा कि दूध का रेट नहीं मिल रहा है। हमारी सरकार ने तीन साल में दूध के दाम सात रुपये बढ़ाए हैं।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रतिभा सिंह कांग्रेस की कैंडिडेट हैं, उनको उम्मीदवार बनाने का निर्णय पार्टी का है। लेकिन वो कहती रहीं कि मंडी से चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं। तो क्यों क्यों लड़ाया जा रहा है? मुझे लगता है कि कोई भी काम जबरदस्ती नहीं होना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments