Homeहिमाचलचंबाएक बार श्रद्धांजलि से चुनाव जीती कांग्रेस, हर बार नहीं होगा: सीएम

एक बार श्रद्धांजलि से चुनाव जीती कांग्रेस, हर बार नहीं होगा: सीएम

चंबा: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसियों की काम की परिभाषा अलग है। विकास कार्यों के बजाय घोटालों को काम मानते हैं। सहकारिता के मंच से सीएम ने कांग्रेस को ललकारते हुए कहा कि एक बार श्रद्धांजलि से चुनाव जीते हैं, जनता हर बार श्रद्धांजलि नहीं देगी। अगला दौर भाजपा का होगा। वह शुक्रवार को मैहतपुर बसदेहड़ा में राज्य स्तरीय सहकारिता कार्यक्रम में बोल रहे थे।

सीएम ने कहा कि हम विकास के दम पर जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेते हैं। कांग्रेस को सरकार के विकास कार्य नहीं दिखते। कहा कि गिरते हैं, उठते फिर चलते हैं। यह दौर सब देखते हैं। अब जोश और जुनून के साथ काम होगा। कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 400 से 500 करोड़ के विकास कार्य चल रहे हैं, लेकिन कांग्रेसियों को कुछ नजर नहीं आ रहा है और चार साल के चार काम के बारे में पूछ रहे हैं।

सीएम ने चंबा की विधायक आशा कुमारी का नाम लेकर कहा कि वह भी खुद को मुख्यमंत्री का दावेदार मान रही हैं। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में कहा कि हरोली से भी यही आवाज आ रही है। तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि 12 जिलों में विपक्ष के 12 मुख्यमंत्री होंगे, ऐसा जनता महसूस कर रही है। इसके बाद पूबोवाल में जनसभा के दौरान भी जयराम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

सराज में हेलीपैड बनाने को लेकर सवाल उठाने पर मुकेश अग्निहोत्री पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि वह उनके लिए भी पूबोवाल में हेलीपैड बना रहे हैं। मुकेश की किस्मत में हेलीकॉप्टर होगा या नहीं, इस पर वह कुछ कह नहीं सकते हैं। कहा कि विपक्षी नेता ने काम किया होता तो मूलभूत मांग नहीं आती। इससे पहले सीएम ने जिले को 190 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments