ऐसी मेहरबान हुई किस्मत: Dream 11 पर पहले 2 करोड़ जीता, अब 2 करोड़ 10 लाख

0
43146

ऊना: भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। ये कहावत आपने जरूर सुनी होगी। कुछ ऐसा ही गगरेट के कॉफी हाउस में काम करने वाले एक वेटर के साथ भी हुआ है। आप गगरेट के कॉफी हाउस में काम करने वाले राजेश कुमार के बॉर्डर में जानते होंगे, जिसने हाल ही में ऑनलाइन फैंटेसी गेम dream 11 में 2 करोड़ रुपये जीते थे। अब एक बार फिर राजेश की किस्मत उसपर मेहरबान हुई है।

Dream 11 पर फिर जीते 2 करोड़ 10 लाख

राजेश को एक बार फिर dream 11 पर करोडो का इनाम हाथ लगा है। इस बार राजेश ने 2 करोड़ 10 लाख रुपये जीते है।

पहले भी जीत चुका है लाखों के इनाम

करोड़ों के इनाम जीतने से पहले भी दो बार राजेश के हाथ लाखों के जैकपॉट लग चुके हैं। Dream 11 पर राजेश एक बार डेढ़ लाख, तो एक बार 12 लाख रुपये जीत चुका है। ऐसे में जो कोई भी राजेश के किस्से सुन रहा है वह दांतों तले उंगली दबाने को विवश हो रहा है।

लोग कॉफी हाउस को मान रहे लक्की, नौकरी पर रखने की लगा रहे गुहार

राजेश के हाथों लाखों और करोड़ों के जैकपॉट लगने के बाद कुछ लोग तो उस कॉफी हाउस को ही लक्की मान रहे हैं, जिसमें राजेश वेटर का काम करता है। कई लोग ऐसे भी हैं जो कॉफी हाउस के संचालकों से उन्हें अपने यहां नौकरी पर रख लेने की भी गुहार लगा रहे हैं।

आईपीएल के दौरान कई लोग बन रहे करोड़पति

देश में चल रहे आईपीएल के साथ ऐसी कई एप भी लोगों को अपनी टीम चुनकर खेलने का मौका दे रही हैं। अगर आपकी टीम जीती और आप नंबर एक पर आ गए तो एप द्वारा तय की गई जीत की राशि आपको मिलेगी। इन एप में पहला पुरस्कार दो करोड़ रुपये रखा गया है।

उत्तरप्रदेश का रहने वाला है राजेश

राजेश कुमार उत्तरप्रदेश के गोंडा जिला के मदईपुर का रहने वाला है। वह गगरेट के एक कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करता है और पिछले काफी समय से कॉफी हाउस के संचालकों के पास ही रह रहा है। उसने भी ऑनलाइन फैंटसी गेम के बारे में किसी से सुना और अपने मोबाइल पर एप डाउनलोड कर खेलने लगा।

काफी बार खेलने के बाद चमकी किस्मत

काफी बार खेलने के बाद उसकी किस्मत कुछ चमकी तो उसने डेढ़ लाख रुपये जीते लेकिन इसके बाद मां लक्ष्मी उस पर ऐसी मेहरबान हुईं कि उसने पहले दो करोड़ रुपये, इसके बाद 12 लाख रुपये और अब दो करोड़ 10 लाख रुपये जीत लिए हैं। जो भी राजेश के बारे में सुन रहा है वह उसकी किस्मत को जरूर दाद दे रहा है।

इनाम के पैसों से बनाएगा घर

राजेश ने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक साथ इतनी दौलत का मालिक बनेगा। राजेश ने कहा कि इस पैसे से वह अपने लिए एक घर बनाएगा और आगे कोई व्यापार करना है या कुछ और यह वह अपने परिजनों के साथ बात करके तय करेगा।

नोट: इस खबर के माध्यम से हिमाचल वॉइस न्यूज़ किसी भी फैंटेसी लीग को प्रमोट नहीं कर रहा है। अगर कोई पाठक इस तरह की लीग में हिस्सा लेता है तो जोखिम के प्रति वह स्वयं जिम्मेदार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here