मेक्सिको में गैंगवार का शिकार हुई थी हिमाचल की बेटी, आज सोलन पहुंची पार्थिव देह

0
9

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से ताल्लुक रखने वाली बेटी अंजली रयौत हाल ही में मैक्सिको सिटी में ड्रग माफिया के दो समूहों में गैंगवार के दौरान गोलीबारी का शिकार हो गई थी।

इस हादसे में अंजलि की जान चली गई थी। वहीं, अब आज सोलन जिले में अंजली की पार्थिव देह पहुंचने के बाद इसाई रीति-रिवाजों के तहत अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इस दौरान पहले चर्च में प्रार्थना सभा हुई, इसके बाद नजदीकी कब्रिस्तान में अंजलि के शव को दफना दिया गया। बतौर रिपोर्ट्स, मैक्सिको से अंजली की पार्थिव देह को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचाया गया।

इसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से शव पैतृक शहर में पहुंचा। इसके बाद यहां स्थित सेंट स्टीफन चर्च में आयोजित प्रार्थना सभा में सगे-संबंधियों ने अल्पायु में मृत्यु को प्राप्त अंजली को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

गौरतलब है कि मैक्सिको सिटी में अंजली को उस समय गोली लग गई थी, जब वो टुलम रिजोर्ट में अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची थीं और खाना खा रही थी। बता दें कि शादी के बाद से ही अंजलि कैलिफोर्निया में रह रही थी। अंजली के पिता हिमाचल के जाने-माने पशु चिकित्सक रह चुके हैं।

नवंबर 2013 में पिता को संयुक्त निदेशक के पद पर प्रमोट किया गया था। सेवाओं के दौरान बागथन में पशुओं के कृत्रिम गर्भधारण को लेकर केडी रयौत ने काफी अहम भूमिका निभाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here