HRTC बस चुराकर ले जाने के मामले में आया नया मोड़, ड्राइवर-कंडक्टर दोनों निलंबित

0
44

ज्वालामुखी बस अड्डे से परिवहन निगम के देहरा डिपो की एचआरटीसी बस चुराकर ले जाने के मामले में नया मोड़ आया है। जिसमें चालक और परिचालक की लापरवाही के चलते यह घटना घटी थी, जिसके बाद देहरा डिपो के आरएम ने चालक और परिचालक को लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया है। यह बस चंडीगढ़-ज्वालाजी रूट पर चलती है। रविवार रात को ही चंडीगढ़ से वापस आई थी। आरएम देहरा कुशल कुमार ने जानकारी दी की चालक-परिचालक को निलंबित कर दिया गया है।

उनकी लापरवाही से बस चोरी होने का मामला सामने आया है। उन्होंने लापरवाही से बस खुली रखी थी। बस की चाबी भी बस में ही थी। इसी वजह से आरोपी निगम की बस को देर रात स्टार्ट कर शिमला की तरफ ले गया। आरोपी पेशे से ट्रक चालक है। उसे दाड़लाघाट के दानोंघाट में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राकेश कुमार के खिलाफ ज्वालामुखी थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

दूसरी ओर, मामले में परिवहन निगम देहरा डिपो की बस को ले जाने के मुख्य आरोपी ट्रक चालक राकेश कुमार को बुधवार जेएमआईसी कोर्ट दो देहरा में न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। यहां न्यायालय ने 50 हजार के मुचलके पर उसे रिहा कर दिया है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी जीत सिंह ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here