हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज: दो राउंड की कॉउंसलिंग पूरी, एक नवंबर से क्लासेज

0
17
Hydro Engineering College, Bandla, Bilaspur

बिलासपुर: हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बंदला में काउंसलिंग के दो चरण पूरे हो गए हैं। इन दो चरणों में 51 प्रशिक्षुओं का चयन किया गया है। इनमें इंडस्ट्री कोटा से चार प्रशिक्षु चयनित किए गए हैं। अब तीसरे राउंड की काउंसलिंग 22 से 25 अक्तूबर तक होगी। एक नवंबर से कॉलेज में कक्षाएं शुरू होने की उम्मीद है।

हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रथम वर्ष की कक्षाएं इस वर्ष से शुरू होंगी। इसमें सिविल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड शुरू किए जाएंगे। दोनों ट्रेड में 60-60 प्रशिक्षुओं का दाखिला होगा। प्रथम वर्ष में 120 प्रशिक्षु दो बैचों में बैठेंगे। अक्तूबर माह के अंत में तीन राउंड की काउंसलिंग प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

इसके बाद नवंबर माह से कक्षाएं नियमित तौर पर शुरू होंगी। अभी तक कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल के भवन का कार्य पूरा नहीं हुआ है। हॉस्टल का काम अंतिम चरण में है। अक्तूबर के अंतिम सप्ताह तक इसे पूरा कर लिया जाएगा। 

कॉलेज प्राचार्य आरके अवस्थी ने बताया कि प्रथम वर्ष के प्रवेश के लिए कॉलेज में तीन चरणों में काउंसलिंग होगी। अभी दो चरणों में 51 प्रशिक्षुओं का चयन हुआ है। तीसरे चरण की काउंसलिंग 22 से शुरू हो रही है। कोशिश की जा रही है कि पहली नवंबर से कॉलेज में प्रथम वर्ष की कक्षाएं नियमित रूप से चलाई जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here