कंगना ने नेशनल अवार्ड के साथ फैन्स का दिल भी जीता

0
19

हिमाचल वॉइस डेस्क: मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत  के लिए आज का दिन बेहद खास है और भाई हो भी क्यों नहीं आज उन्हें चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है। अदाकारा को ये अवॉर्ड अपनी दो बेहतरीन फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए मिला है। इस अवॉर्ड ईवेंट के लिए कंगना ने अपना बेहद खास लुक रखा।

कंगना ने नेशनल अवार्ड के साथ फैन्स का दिल भी जीता

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस नेशनल अवॉर्ड ईवेंट के लिए तैयार होकर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सोने के गहनों से सजी-धजी दिखाई दे हैं। इन फोटोज में वो रेड बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने कानों में बड़े-बड़े सोने के झुमके पहने हुए हैं और इसके साथ ही गले में भारी नेकलेस भी पहन रखा है। 

अपने लुक को और ज्यादा ग्रेसफुल बनाने के लिए कंगना ने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है और माथे पर लाल बिंदी भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। यहां देखें कंगना के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें-

कंगना ने नेशनल अवार्ड के साथ फैन्स का दिल भी जीता

अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों के साथ कंगना लिखती हैं, आज मुझे दो फिल्मों- ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ में परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है। मैंने ‘मणिकर्णिका’ को को-डायरेक्ट किया था। इन फिल्मों के लिए पूरी टीम को मेरा आभार’।

वैसे कुछ भी कहो कंगना रनौत इस लुक में किसी राजकुमारी जैसी लग रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की ये तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

कंगना ने नेशनल अवार्ड के साथ फैन्स का दिल भी जीता

उधर, अवार्ड के साथ अपने माता-पिता की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि हम माता-पिता के प्यार, देखभाल व बलिदान के योग्य बनने की गहरी इच्छा से बड़े होते हैं। तमाम मुसीबतों के बाद मैंने अपने मम्मी-पापा को ऐसे दिन देने की कोशिश की है, जो बचपन की शरारतों की भरपाई हो। कंगना ने अपने माता-पिता को मम्मी-पापा होने का धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here