कौल सिंह ठाकुर ने संन्यास लेने की बात को बताया राजनीतिक जुमला, बयान से पलटे

0
19

मंडी: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर अब अपनी राजनीति से संन्यास लेने की बात से पलट गए हैं। उन्होंने अपने बयान को राजनीतिक जुमला करार दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय में ऐसी बातें होती रहती हैं। मेरे भविष्य का फैसला द्रंग की जनता करेगी।

बता दें कि मंडी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के प्रचार के दौरान कौल सिंह ने कहा था कि अगर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को उन्हीं की गृह पंचायत में नहीं हराया तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को सिर्फ कारगिल हीरो के नाम से प्रचारित किया जा रहा है जबकि धरातल पर उनकी कोई पकड़ नहीं हैं, जो उनकी गृह पंचायत है और जो इलाका स्नोर है वहां से कांग्रेस पार्टी को बढ़त दिलाई जाएगी और ब्रिगेडियर को उनके ही घर पर मात दी जाएगी।

भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर द्रंग विधानसभा क्षेत्र के इलाका स्नोर के तहत आने वाले नगवाईं गांव के रहने वाले हैं। द्रंग विधानसभा क्षेत्र का कौल सिंह ठाकुर 8 बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। ऐसे में कौल सिंह आत्मविश्वास से लबरेज थे कि अपने क्षेत्र में वह मजबूत रहेंगे।

द्रंग विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को 2621 वोट की लीड मिली है। भाजपा प्रत्याशी की गृह पंचायत नगवाई में भाजपा को 46 वोटों की लीड मिली है। मतदान केंद्र वाइज बात करें तो नगवाई-1 में भाजपा को 348 और कांग्रेस को 306 वोट मिले हैं। 

यहां पर भाजपा को 42 और नगवाईं-2 में भाजपा को 269 और कांग्रेस को 265 को मत मिले। इस मतदान केंद्र पर भाजपा को मात्र 4 वोट की लीड मिली है। भाजपा प्रत्याशी को अपनी ही पंचायत से मात्र 46 वोटों की लीड मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here