Homeहिमाचलऊनादिल में मलाल न रखे मुकेश, उनके क्षेत्र में भी बना रहा...

दिल में मलाल न रखे मुकेश, उनके क्षेत्र में भी बना रहा हूं हेलीपैड: सीएम

ऊना: जिला के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हरोली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। जोरदार नारेबाजी के बीच भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को अपने कंधों पर बिठाकर मंच तक लेकर गए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र में हो रही जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर तंज कसे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल मुकेश अग्निहोत्री के चेहरे पर ताजगी है, वो ताजगी श्रद्धांजलि के नाम पर मांगे गए वोटों से ही आई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में श्रद्धांजलि के नाम पर वोट मांगने की परंपरा दशकों पुरानी रही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के 16 दावेदार हैं। हर कोई मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर पर सवार होना चाहता है लेकिन यदि सभी लोग इस हेलीकॉप्टर पर सवार हो जाएंगे तो यह हेलीकॉप्टर क्रैश हो जाएगा। हेलीपैड को लेकर मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री दिल में मलाल न रखें आज उनके क्षेत्र को भी एक हेलीपैड देकर जा रहा हूं। हरोली के पुबोवाल में जनसभा से पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने करीब 110 करोड़ रुपये की लागत की 80 योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना जिला के एक दिवसीय दौरे के दौरान हरोली विधानसभा क्षेत्र में करीब 110 करोड़ रुपए की लागत से बन चुकी और बनने वाली 80 योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रोफेसर रामकुमार की अगुवाई में सीएम जयराम ठाकुर की जोरदार अगवानी की। सभा स्थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री को लोकार्पण शिलान्यास के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कंधों पर बिठाकर मंच तक पहुंचाया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर जुबानी हमले बोले। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के 12 जिलों से कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के 16 दावेदार सामने आ चुके हैं। हर कोई मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर पर सवार होने की मंशा पाले हुए हैं। कहीं सभी 16 सीएम उम्मीदवार हेलीकॉप्टर पर सवार हो गए तो यह क्रैश हो जाएगा। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को निशाने पर लेते हुए सीएम ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्रों में बने हेलीपैड का रोना मुकेश अग्निहोत्री हर जगह होते रहे हैं। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि उनमें से आधे हेलीपैड तो खुद उनकी सरकार के समय मैंने बनवाए हैं।

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री दिल में मलाल न रखें मैं उनके विधानसभा क्षेत्र में भी एक हेलीपैड का शिलान्यास करके जा रहा हूं। वहीँ सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष उपचुनाव में जीत के बाद अतिउत्साहित है लेकिन वो भी जानते है यह वोट कांग्रेस को सुहानुभूति के रूप में मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने इस कार्यकाल में हर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो के काम किये है और उसी विकास के दम पर भाजपा 2022 के चुनाव में दोबारा सत्तासीन होगी।

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार द्वारा रखी गई लगभग सभी मांगों को पूरा करने का भी ऐलान किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments