VK Digital म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूटर के जरिए अब म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन हुआ आसान

0
83

वीके डिजिटल एक भारतीय संगीत समूहक और वितरक है, विशेष रूप से मीडिया और मनोरंजन उद्योग में। इसकी स्थापना विनोद कुमार ने 2020 में वीके डिजिटल नाम से म्यूजिक एग्रीगेटर के रूप में की थी और 2021 में पूरा ऑडियो और वीडियो वितरण (लघु फिल्म, संगीत वीडियो) व्यवसाय स्थापित किया।

वीके डिजिटल ने अब स्वतंत्र भारतीय कलाकारों के लिए संगीत वितरण को आसान बना दिया है। VK Digital Music Distributor ने हाल ही में अपनी वेबसाइट लॉन्च की है यहां आप रजिस्टर करके ग्लोबल म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन कर सकते हैं। वीके डिजिटल के माध्यम से आप वह सब प्राप्त कर सकते हैं जो प्रीमियम ऑडियो और वीडियो वितरण सेवा प्राप्त करना बहुत आसान है जो किसी भी नए कलाकार और संगीत लेबल को प्राप्त करना बहुत मुश्किल है।

वीके डिजिटल के संस्थापक विनोद कुमार ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने भारत में हिमाचल प्रदेश राज्य से इस व्यवसाय की शुरुआत की और अब उन्होंने लगभग 2 वर्षों में संगीत लेबल के साथ पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड और अन्य राज्यों में अपना कारोबार फैला लिया है और स्वतंत्र कलाकार के साथ नई डील के बाद और व्यवसाय में वृद्धि के कारण संगीत वितरण की सेवा के लिए शुल्क भी काफी कम कर दिया गया है।

VK Digital Music Distributor के संस्थापक का कहना है कि ग्राहकों को हमारी सेवा का लाभ आसानी से मिलना चाहिए, जिसके लिए हम अपनी टीम के साथ दिन-प्रतिदिन अपनी सेवाओं को सर्वोत्तम संभव तरीके से बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

वीके डिजिटल को वर्ष 2022 में वीडियो एडिटर और म्यूजिक आर्टिस्ट सनी कंबोज के साथ डील के बाद एक नया बढ़ावा मिला है, जिसके कारण पंजाब के कई म्यूजिक लेबल्स के साथ म्यूजिक डिस्ट्रीब्यूशन डील सफल हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here