HomeNews | समाचारहिमाचलआवाज देने पर बेटे ने नहीं खोला कमरे का दरवाजा, जब मां...

आवाज देने पर बेटे ने नहीं खोला कमरे का दरवाजा, जब मां ने देखा तो उड़ गए होश

बिलासपुर: पुलिस थाना झंडूता के तहत काहली गांव के व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश निवासी काहली ने पुलिस को सूचना दी कि गणेश कुमार पुत्र स्वर्गीय अच्छर दास गांव काहली ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां पर गांव के लोग व पंचायत के प्रधान पहले से ही मौजूद थेे। पुलिस ने उक्त लोगों के सामने शव को छत से लगे कुंडे से बंधी रस्सी को काटकर नीचे उतारा, जिसकी जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की माता ने बताया कि वह पिछले दिन अपनी बहन के घर गई थी और शाम के समय गणेश से उसकी बात हुई थी, लेकिन जब वह अगले दिन दोपहर करीब 12:30 बजे घर आई तो उसने अपने बेटे को आवाज लगाई लेकिन बेटे ने दरवाजा नहीं खोला। जब उसने खुद दरवाजा खोलकर अंदर जाकर देखा तो गणेश छत के कुंडे के साथ प्लास्टिक की रस्सी से बने फंदे पर लटक रहा था।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments