हिमाचल: होने ही वाला था अंतिम संस्कार- तभी पुलिस आई और उठा ले गई चिता पर रखी लाश

0
14

मंडी: सारी तैयारी हो चुकी थी, शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। शव को अग्नि दी ही जा रही थी कि तभी पुलिस श्मशान घाट जा पहुंची और शव को उठाकर अपने साथ ले गई। पुलिस के यूं अचानक श्मशान घाट पहुंचने से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अपने साथ ले गई है। मामला मंडी जिले के गोहर क्षेच के कंडोल गांव का है।

दरअसल, गोहर क्षेत्र के कंडोल गांव की 44 वर्षीय निवेदिता गुप्ता ने आज सुबह अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। निवेदिता की मौत होने के बाद उसके मायके पक्ष को सूचना दी गई और फिर उनकी ही उपस्थिति में अर्थी सजाकर श्मशान घाट लाया गया।

हालांकि निवेदिता के मायके पक्ष ने निवेदिता की मौत पर किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं जताया था, परंतु निवेदिता की बहन ने पुलिस को ऑनलाइन इस संबंध में शिकायत दी, इसके बाद पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। बता दें कि मृतका पेशे से शिक्षिका थी और इनके पति अजय गुप्ता जल शक्ति विभाग में बतौर सहायक अभियंता कार्यरत हैं।

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डीएसपी हैडक्वार्टर राजेश उपाध्याय खुद मौके पर गए हैं और कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here