हिमाचल: 27 वर्षीय विवाहिता को फ़ेसबुक पर दोस्ती पड़ी महंगी, युवक ने लूटी इज़्ज़त

0
52

मंडी: मंडी जिला के बल्ह क्षेत्र में फेसबुक पर हुई दोस्ती में एक 27 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिले के पुलिस थाना बल्ह के तहत पीड़ित विवाहिता ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता के अनुसार पीड़ित महिला दो वर्ष पूर्व फेसबुक पर आरोपी अंशुल पुत्र रमेश के साथ संपर्क में आई थी। पीड़िता का पति पेशे से चालक होने के कारण घर से बाहर रहता था। आरोपी कई बार पीड़ित महिला के घर भी आ चुका था।

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार बीते 28 मार्च को आरोपी रात के समय उसके घर आया और महिला के सात जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस थाना बल्ह के तहत एक विवाहिता महिला द्वारा उसके साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में पुलिस द्वारा जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here