आनी में थमे बसों के पहिए, जनता को करना पड़ा मुश्किलों का सामना

0
61

आनी, मधु शर्मा। एचआरटीसी लोकल यूनिट और प्राइवेट बस ऑपरेटरों के बीच चल रहे विवाद के बीच शुक्रवार को अचानक एचआरटीसी प्रबंधन ने क्षेत्रीय प्रबंधक शिमला लोकल देवासेन नेगी का शिमला से नेरवा तबादला कर दिया।

चालकों-परिचालकों ने इसे निजी बस ऑपरेटरों के दबाव में लिया फैसला बताकर दोपहर बाद तीन बजे बसें खड़ी कर निगम मुख्यालय के बाहर धरना दे दिया। धरना देर शाम तक जारी रहा। इसके विरोध में पूरे प्रदेश में  बसें न चलने से लोगों को भारी परेशानी हुई।

उधर, हिमाचल परिवहन कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति ने आरएम का तबादला रद्द न करने पर पूरे प्रदेश में बसों का संचालन बंद करने का एलान कर दिया है। प्रदर्शन के चलते आनी के सभी ग्रामीण रूटों चलने वाली बसों के पहिए थम गए है। इस कारण शनिवार सुबह कोई भी बस न मिलने से लोगों को समस्या का सामना करना पडा। 

एचआरटीसी संयुक्त समन्वय समिति के बैनर  तले आनी के चालकों-परिचालकों ने बसों को न चलाने के लिए अपने संघटन का साथ दिया है। जब तक कोई हल नहीं निकला तब तक बसों के पहिए नही चलेंगे।

जानकारी देते हुए बताया गया कि संयुक्त समन्वय समिति लोकल यूनिट के सचिव देवीचंद शर्मा और ड्राइवर यूनियन के चेयरमैन मान सिंह ने बताया कि जब तक आरएम नेगी का तबादला रद्द नहीं होता बसों का संचालन नहीं किया जाएगा । ऐसे में लोंगो को आने जाने में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here