बहू को विधवा बताकर BPL में शामिल करने के आरोपों को पूर्व उप-प्रधान ने बताया झूठा

0
18

मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत भांबला के पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर पर अपनी सुहागन बहू को विधवा बताकर बीपीएल परिवार में शामिल करने का आरोप लगा है। इस बात का खुलासा खुद पंचायत की मौजूदा प्रधान सुनीता देवी ने किया है।

पंचायत प्रधान सुनीता देवी और पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर के वाद विवाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो खुद प्रधान सुनीता देवी ने ही बनाया है। वीडियो में दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है और दोनों एक-दूसरे पर खूब आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

पंचायत प्रधान सुनीता देवी से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर ने अपनी सुहागन बहू को विधवा बताकर गलत ढंग से बीपीएल परिवार में शामिल किया था। इसके सारे दस्तावेज पंचायत के पास मौजूद हैं। इन्हीं के आधार पर बीडीओ सरकाघाट को लिखित में शिकायत सौंप दी है और मामले की जांच की मांग की गई है।

वहीं पंचायत के पूर्व उपप्रधान रत्न चंद ठाकुर ने उनपर लग रहे आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि पंचायत प्रधान बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है। वो इस पूरे मामले पर कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।

वहीं बीडीओ सरकाघाट त्रिवेंद्रम चिनौरिया का कहना है कि उन्हें पंचायत प्रधान सुनीता देवी की तरफ से शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर पंचायत सचिव से मामले पर सारा रिकार्ड डिटेल सहित मांगा गया है। जांच के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here