मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी और SP कुल्लू के बीच झड़प, सुरक्षाकर्मी ने SP को मारी लात

0
63

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह को मुख्यमंत्री की सिक्योरिटी में तैनात एक सुरक्षा अधिकारी द्वारा पैर से ठोकर मारने पर पूरे हिमाचल में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में एक वीडियो सामने आया है, जो समूची व्यवस्था पर बड़े सवाल उठा रहा है।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए भुंतर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी व एसपी कुल्लू गौरव के बीच जोरदार झड़प हो गई। केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री भुंतर हवाई अड्डा पहुंचे थे।

जैसे ही केंद्रीय मंत्री का काफिला हवाई अड्डा से बाहर निकलने लगा तो सड़क के किनारे फोरलेन प्रभावित किसान भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। प्रभावित लोगों को देख नितिन गडकरी ने अपनी गाड़ी को रोका और खुद उतर कर उनसे मिलने पहुंच गए।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अपने वाहन से उतरकर उन सभी लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान प्रभावित लोगों ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निराशा व्यक्त की तथा कहा कि उनकी मांगों पर लंबे समय से गौर नहीं किया जा रहा है। इस पर केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द उनकी मांगों पर गौर किया जाए। 

तभी अचानक मुख्यमंत्री की गाड़ी के पीछे की ओर सुरक्षाकर्मी व एसपी कुल्लू के बीच झड़प हो गई। इससे भड़के स्थानीय लोगों ने एसपी कुल्लू के पक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी तथा रोष व्यक्त किया।

हालांकि बाद में सामने आए वीडियो में देखा गया कि सीएम के सिक्योरिटी इंचार्ज और एसपी कुल्लू के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी और पहले एसपी कुल्लू ने सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज को थप्पड़ मारा था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here