हिमाचलः शिकार करने के लिए जंगल गए 3 साथी, गोली लगने से 1 की मौत, दूसरा घायल, तीसरा गिरफ्तार

0
28

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया है। जंगल में शिकार खेलने के दौरान यह घटना हुई है। घायल को नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी को डिटेन किया है।

दरअसल, सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के सैनवाला के जंगल में फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। बताया जा रहा है कि पांवटा साहिब के सेनवाला के जंगल में मंगलवार देर रात तीन लोग शिकार के लिए गए थे। इस दौरान दो लोग एक साथ थे और साथी अकेला खड़ा था।

साथी को जैसे ही सामने से आवाज आई तो उसने जानवर समझकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीताराम गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग जंगल में पहुंच गए, तो देखा की रामेश्वर व गीताराम खून से लथपथ झाड़ियों में पड़े हुए थे। गीताराम को गंभीर अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल कालेज नाहन ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने जगन्नाथ को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here