HomeNews | समाचारहिमाचलमसौर में 75 यूनिट रक्तदान दिया गया

मसौर में 75 यूनिट रक्तदान दिया गया

विनोद चड्ढा, फॉर हिमाचल वॉइस, बिलासपुर:

देव भूमि ब्लड डोनर्स ओर युवक मंडल मसौर की ओर से कुठेड़ा पंचायत के मसौर में एकदिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गयाl इस दौरान 75 लोगों ने उत्साहपूर्वक स्वैच्छिक रक्तदान किया। शिविर में रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को देव भूमि ब्लड डोनर्स ओर युवक मंडल की ओर से डोनर कार्ड व प्रशस्ति- पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत प्रधान ज्योति प्रकाश विशेष अतिथि के रूप में शिकरत की उन्होंने भी रक्त दान दे कर इस कार्यक्रम की सुरात की उन्होंने लोगों को स्वैच्छिक रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने देव भूमि ब्लड डोनर्स वह युवक मंडल मसौर के रक्तदान महादान अभियान की सराहना की।इस दौरन जिला बिलासपुर ब्लड बैंक की टीम मौजूद रहीl इस दौरान डॉ. अश्वनी की निगरानी में सुरक्षित रक्तदान कराया गया। उन्होंने कहा कि फाउंडेशन द्वारा इस तरह के आयोजनों से न केवल लोगों में जागरुकता आती है वहीं रक्तदताओं का भी उत्साहवर्धन होता है।

देव भूमि डोनर्स के सचिव अरविंद महेता ने बताया कि देव भूमि डोनर्स वह युवक मंडल मसौर द्वारा गांवों में जाकर गांववासियों को रक्तदान के लिए जागरूक करने की जो मुहिम चलाई जा रही है उसका असर अब दिखने लगा हैl आज के शिविर में लगभग 75 यूनिट रक्त एकत्रित करना परिवार की उपलब्धी को दिखाता है। इस शिविर में न केवल युवा आगे आए बल्कि महिलाओं एवं बुजुर्गों ने भी अपना रक्त देकर एक महान कार्य किया।

इस मौके पर पंचायत प्रधान ज्योति प्रकाश,भावना ठाकुर,
बार्ड मेम्बर अशोक महाजन, युवक मंडल प्रधान महेता,आशीष महेता, एवम युवक मंडल के समस्त सदस्य माजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments