Homeहादसा/क्राइमहिमाचल: करवाचौथ के दिन फंदे से झूला व्यक्ति, पत्नी-बेटी और 8 महीने...

हिमाचल: करवाचौथ के दिन फंदे से झूला व्यक्ति, पत्नी-बेटी और 8 महीने के बेटे को छोड़ गया

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। यहां करवाचौथ के दिन रविवार को गोहर की खारसी पंचायत के थाची गांव में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। युवक द्वारा यह कदम उठाए जाने के बाद परिवार समेत समूचे गांव में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई।

फंदा लगाने वाला व्यक्ति कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान उसका घर जल गया था, जबकि कुछ समय से उसकी पत्नी भी घर में नहीं रह रही थी। जान गंवाने वाले युवक का नाम ओम चंद बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 24 साल थी।

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी करीब एक माह पहले वह अपने किसी रिश्तेदार के घर रह रही थी। तीन साल पहले शादी होने के बाद ओम चंद की एक बेटी व आठ माह का बेटा है। रविवार को करवाचौथ के दिन परिवार के सदस्य अपने कार्यो में व्यस्त थे।

गांव की महिलाएं सजधज कर अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत कर रही थी। दोपहर करीब सवा 12 बजे ओम चंद का पिता जब अंदर कमरे में गया तो उसने बेटे को फंदे से लटका हुआ पाया। उसके शोर मचाने पर आसपड़ोस के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना पंचायत प्रधान व पुलिस थाना गोहर को दी।

प्रधान द्रोपदी राणा ने बताया कि उक्त युवक कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। हो सकता है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया हो। गोहर पुलिस थाना प्रभारी अश्विन शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इस संबंध में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments