चुनावी मौसम में हिमाचल में आनंद लेने आते हैं आनंद शर्मा: रणधीर शर्मा

0
8

शिमला: कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा के मोदी सरकार पर दिए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल से सांसद होने के बावजूद कभी आनंद शर्मा को हिमाचल की याद नहीं आती। वह चुनावी मौसम में हिमाचल में आनंद लेने आते हैं।

उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा की हिमाचल के लिए एकमात्र यही उपलब्धि है कि उन्होंने कांग्रेस में अपनी तरह हवाई नेता तैयार किए हैं, जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते। रिज स्थित होटल आशियाना में प्रेस वार्ता में रणधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा बताएं कि तीन बार राज्यसभा सांसद और केंद्र में मंत्री रहने के दौरान उन्होंने हिमाचल के लिए क्या योगदान दिया। प्रदेश कोरोना संकट से जूझ रहा था, तब कहां थे।

उन्होंने कहा कि आनंद शर्मा को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले राजनीति की ट्यूशन लगवाने की सख्त जरूरत है। महंगाई को लेकर रणधीर शर्मा ने आनंद शर्मा को याद दिलाया कि वह केंद्र में मंत्री थे, तब महंगाई में उछाल के लिए अंतरराष्ट्रीय कारणों को जिम्मेदार बताते थे। जो आनंद शर्मा आज तक एक भी चुनाव नहीं जीते, वह पांच से छह बार विधायक बनने वाले भाजपा नेताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं। वह कांग्रेस के वंशवाद की राजनीति में फंसे हैं और अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here