HomeEntertainmentअरुणोदय ने KBC में जीते 12.5 लाख, पांव छूकर लिया बिग-बी का...

अरुणोदय ने KBC में जीते 12.5 लाख, पांव छूकर लिया बिग-बी का आशीर्वाद

शिमला: आखिरकार, सोमवार की रात 9 बजे वो घड़ी आ ही गई, जिसका लाखों दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो का वो दूसरा हिस्सा प्रसारित हुआ, जिसमें शिमला के 9 वर्षीय अरुणोदय शामिल थे। मंच पर सवाल भी चले तो खूब ठहाके भी गूंजे। कसर ये रह गई कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नन्हें बालक की बुद्धिमता के सामने पेट पकड़कर नहीं हंसे।

अरुणोदय ने शो में 30 से 40 मिनट बिताए। 13वें सवाल पर अरुणोदय अटके। गेम को क्विट कर 12.5 लाख की राशि जीती। नन्हें बालक ने न केवल परिवार, बल्कि समूचे हिमाचल को देश नहीं, बल्कि विदेशों में भी गौरवान्वित किया है। ऐसे में मम्मी बेटे के पसंदीदा व्यंजन कैसे भूल सकती थी।

बता दें कि आत्मविश्वास से लबरेज अरुणोदय ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के पांव छूकर आशीर्वाद भी लिया तो साथ ही ये कहकर भूल भी सुधार ली कि वो एंट्री के दौरान आशीष लेना भूल गए थे। होस्ट का ये कहना है कि नियम इसकी अनुमति नहीं देते, के जवाब में अरुणोदय ने बड़ों का आशीर्वाद लेना जरूरी बताया।

इसी बीच शो में हिमाचल की राजधानी शिमला में अरुणोदय के घर से जुड़ा वीडियो भी प्रस्तुत हुआ। इसमें वो रोमांचित पल थे, जब अरुणोदय ने अपना बटुआ दिखाते हुए कहा कि वैसे तो मुझे पैसों की जरूरत नहीं थी, फिर भी सिलेक्शन हो गई तो केबीसी में आ गया। पार्ट-1 की तरह ही इस हिस्से में भी अरुणोदय हिमाचल की शान टोपी को पहनना नहीं भूले।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments