Homeहिमाचलकुल्लूकंगना रणौत को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने मनाली...

कंगना रणौत को मिली जान से मारने की धमकी, अभिनेत्री ने मनाली पुलिस थाना में दर्ज करवाई FIR

कुल्लू: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस पर हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

कंगना के अनुसार मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को नमन करने वाली उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर कंगना की ओर से मनाली थाना में दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री कंगना रणौत की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

बता दें कि कंगना मनाली में कार्तिक भगवान के देव महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए यहां पहुंची हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वे इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।

कंगना ने कहा कि धमकी देने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है। देश के हित में गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments