शिमला के 9 वर्षीय अरुणोदय के साथ नाटी पर झूमे बिग बी

0
16

शिमला: शिमला के कोटखाई बागी के अरुणोदय कौन बनेगा करोड़पति शो में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। केबीसी के स्टूडेंट्स स्पेशल वीक में अरुणोदय पहाड़ी टोपी में नाटी करते दिखेंगे। इस स्पेशल शो में बच्चों को हॉट सीट पर बैठने का मौका दिया जा रहा है। अरुणोदय की जिंदादिली के बिग बी भी कायल हुए। उन्होंने शो की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने इस 9 साल के बच्चे की जमकर तारीफ की है।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं इसकी फोटो शेयर किए बिना नहीं रह सका। शो 25 से 29 नवंबर को टेलीकास्ट होगा। अरुणोदय शिमला के सेंट एडवर्ड स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है। अरुणोदय की माता ममता पॉल शिमला शहर में सीडीपीओ पद पर कार्यरत हैं। पिता जगदीश शर्मा उपायुक्त कार्यालय में जिला कोषागार अधिकारी के पद पर सेवाएं दे रहे हैं।

जगदीश ने कहा कि उनके लिए यह खुशी की बात है कि सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग और फेसबुक पर उनके बेटे की तारीफ  की। यही उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। मूलतया कोटखाई के देवगढ़ पंचायत के अरुणोदय की छोटी उम्र में इतनी बड़ी उपलब्धि प्रदेश के लिए गर्व की बात है। उन्होंने खुद के लिए केबीसी के स्पेशल ऑडशिन के लिए आवेदन किया था। अगले हफ्ते के केबीसी शो में पिता जगदीश और माता ममता पॉल भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here