HomeNews | समाचारहिमाचलहमेशा मेरे रोल मॉडल रहे हैं वीरभद्र सिंह: चेतन बरागटा

हमेशा मेरे रोल मॉडल रहे हैं वीरभद्र सिंह: चेतन बरागटा

शिमला: हिमाचल प्रदेश के जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी चेतन बरागटा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह हमेशा मेरे रोल मॉडल रहे हैं। पिता दिवंगत नरेंद्र बरागटा ने भी राजनीतिक जीवन में वीरभद्र सिंह के बहुत कुछ सीखा। मैं भी उन्हीं के दिखाए पदचिह्नों पर चल रहा हूं।

उन्होंने कहा कि जनता ने एक साल का मौका दिया तो 2022 के विस चुनाव में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाऊंगा। अगर मेरा काम पसंद न आए तो फैसला आपके हाथ में होगा। बरागटा ने सोमवार को कुड्ड, चिंग और अंटी में जनसभाएं कीं।

उन्होंने कहा कि एक साल में उन्होंने क्या काम करेंगे, बागवानी के विकास के लिए क्या कदम उठाए जाएंगे, इसके लिए विजन डाक्यूमेंट जनता के सामने रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दो राष्ट्रीय दल हैं। इन चुनावों में दोनों दलों का निशाना एक-दूसरे पर होना चाहिए था, लेकिन दोनों दलों के नेता मुझे ही टारगेट कर रहे हैं। इससे में भी काफी हैरान हूं। मैं सिर्फ अपना विजन लेकर जनता के बीच जा रहा हूं। जो षड्यंत्र मेरे साथ किया गया, मुझे तीन माह तक भाजपा प्रत्याशी बनाकर गांव-गांव घुमाया गया। जुब्बल-नावर-कोटखाई की जनता की भावनाओं के साथ किए खिलवाड़ का पूरा हिसाब जनता चुनाव में देगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments