चेतन बरागटा समर्थक बोले- पार्टी किसी की जागीर नहीं, हम हैं असली भाजपाई

0
10

शिमला: हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट बन चुकी जुब्बल-नावर-कोटखाई से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे भाजपा के बागी चेतन बरागटा के समर्थकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चेतन की मौजूदगी में उनके समर्थक दावा कर रहे हैं कि चेतन बरागटा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से लेकर अमित शाह तक को घुटनों पर ला दिया है।

एक अन्य वीडियो में समर्थकों ने खुद को ही असली भाजपा बताते हुए कहा कि बीजेपी किसी के बाप की जागीर नहीं है। चार तारीख के बाद नकली बीजेपी बाहर हो जाएगी और असली बीजेपी रहेगी। चेतन समर्थकों के इस विवादित बोल का वीडियो वायरल होने पर सियासी बवाल शुरू हो गया है। भाजपा समर्थक जहां सोशल मीडिया पर ही इस वीडियो पर सवाल उठाते हुए चेतन पर पलटवार कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन ने विवादित बोल पर कहा कि इस देश में लोकतांत्रिक ढांचे के अनुसार किसी को भी किसी के खिलाफ कुछ भी बोलने से रोका नहीं जा सकता है। लेकिन पार्टी की स्थिति साफ है कि जो भी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ काम करेगा या पार्टी प्रत्याशी के विरोधी को समर्थन देगा, उसकी पार्टी में कभी भी वापसी नहीं होगी।

बता दें, भाजपा से बगावत कर चुनाव लड़ रहे चेतन इस समय हर वह दांव भाजपा के खिलाफ आजमा रहे हैं, जो उन्होंने भाजपा की सियासी पाठशाला में सीखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here