हिमाचल: प्याज खरीदने के नाम पर सब्जी विक्रेता से एक लाख की ठगी

0
7

हमीरपुर: सुजानपुर थाना के अंतर्गत एक सब्जी विक्रेता ने आढ़ती पर 1 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। मामले में थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि प्याज की लाखों रुपए की डील को लेकर धोखाधड़ी का यह मामला सामने आया है जिस पर अब शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

शिकायतकर्ता समीर वर्मा निवासी वार्ड न. 09 सुजानपुर जिला हमीरपुर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बस स्टैंड में सब्जी की दुकान है। व्यक्ति की संदीप मीणा केयर ऑफ श्याम ट्रेडर्स आढ़ती रसीदपुरा सब्जी मंडी जिला सीकर, राजस्थान के साथ 22 जून, 2021 को 13 टन प्याज की डील 2 लाख 60 हज़ार रूपए में तय हुई थी। जिस पर व्यक्ति ने 23 जून को 50 हज़ार रूपए एडवांस उसके बताए खाते में डाल दिए।

व्यक्ति ने अगले दिन 50 हज़ार रूपए और डालने के लिए कहा व 23 जून को गाड़ी भेजने के बारे में भी कहा जिस पर व्यक्ति ने फिर से 24 जून को उसी खाते में 50 हज़ार डाल दिए।

जब उक्त आढ़ती को प्याज भेजने के बारे में कहा तो वह आनाकानी करने लगा व रूपयों की मांग करने लगा। ऐसे में धोखाधड़ी की आशंका होने पर व्यक्ति ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और शिकायत दर्ज करवाई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सकलानी का कहना है कि मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here