HomePolitical Analysisचुनावों की आहट से सक्रिय हुआ कांग्रेस का पंचायती राज संगठन

चुनावों की आहट से सक्रिय हुआ कांग्रेस का पंचायती राज संगठन

मंडी: आज मण्डी के गाँधी भवन में राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस पार्टी ने चुनावों की आहट के बीच एक आपात बैठक बुलाई। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अधिवक्ता संतोष कुमार ने की।

इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष और पूर्व मन्त्री प्रकाश चौधरी ने भी शिरकत की। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस नेत्री चम्पा ठाकुर, वर्तमान पार्षद अलकनंदा हांडा, मीडिया पेनलिस्ट कांग्रेस पार्टी अधिवक्ता आकाश शर्मा, जोगिंदर गुलेरिया, प्रदीप शर्मा, नवीन शर्मा मौजूद रहे।

इसके साथ ही राजीव गाँधी पंचायती राज सगंठन के प्रदेश संयोजक दीपक राठौर, जिला अध्यक्ष संतोष कुमार, जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित, जिला महासचिव विजय कश्यप, बन्दना ठाकुर, बल्ह ब्लॉक से तारा तुंगला, धर्मपुर ब्लॉक जितेंद्र जम्वाल, सदर ब्लॉक से सुभाष ठाकुर, नाचन ब्लॉक से सुनील कुमार, करसोग ब्लॉक से दीप राम, सिराज ब्लॉक से पुष्प राज शर्मा, सरकाघाट ब्लॉक से कुलदीप राव, कपिल शर्मा, हीरा पाल, गुरमुख सिंह नामधारी तथा मण्डी जिला के सभी ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकर्तओं ने भी भाग लिया।

बैठक में जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने सभी को चुनाव जीतने के टिप्स देकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया तथा सभी राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के नेताओं ने कांग्रेस के विजय रथ को आगे बढ़ाने कि कसम खाते हुए बीजेपी कि जन विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने का बीड़ा उठाया।

सभी वक्ताओं ने मंच से अपने सम्बोधन में जिनमें प्रकाश चौधरी, चम्पा ठाकुर, आकाश शर्मा, अलकनंदा हांडा, दीपक राठौर, संतोष कुमार और जिला मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने बेरोजगारी, महँगाई पर भाजपा सरकार को खूब घेरा।

उन्होंने कहा कि राजीव गाँधी पंचायती राज सगठन उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी को जीताकर ही दम लेगा। मीडिया को इस बैठक की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments