पति की मृत्यु होने पर एक साल तक मनाया जाता है मातम, प्रतिभा लड़ रहीं चुनाव: जवाहर ठाकुर

0
13

मंडी: उपचुनाव की सरगर्मियों के बीच नेताओं की जुबान फिसलने का क्रम बदस्तूर जारी है। जरा सा माहौल ठंडा पड़ने लगता है कि नेता फिर चिंगारी सुलगाते हुए आग सी लगा दे रहे हैं। वहीं, जनता से जुड़े मुद्दों से भटकते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेता चुनावी मौसम में एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने में व्यस्त हैं।

हाल ही में मंडी उपचुनाव का एक नकारात्मक पहलू व्यक्तिगत छींटाकशी के रूप में सामने आया है। द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर ने शिवाबदार में विवादास्पद बयान दिया है। बुधवार को यहां सीएम जयराम ठाकुर की चुनावी सभा में जवाहर ठाकुर की जुबान फिसली तो कांग्रेस नेताओं ने हाथों हाथ लेते हुए विधायक पर जोरदार चढ़ाई कर डाली है।

जवाहर ठाकुर का कहना था कि हमारे समाज में किसी व्यक्ति की मृत्यु हो जाने पर उसकी पत्नी कम से कम एक साल का मातम मनाती है। प्रतिभा सिंह राज परिवार से हैं। ऐसी क्या आफत आ गई कि सारे नियम छोड़कर आज वह लोकसभा उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार हुईं हैं।

कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता एडवोकेट आकाश शर्मा ने विधायक जवाहर ठाकुर के इस विवादास्पद बयान को नारी शक्ति का अपमान करार दिया है। उन्होंने कहा कि मंडी के प्रबुद्ध मतदाता 30 अक्टूबर को इसका मुंहतोड़ जवाब सत्तारूढ़ भाजपा को देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here