शिमला: जंगल में मिला लापता मासूम का शव, दिवाली की रात हुआ था लापता

0
35

शिमला: दिवाली की रात गायब हुए पांच साल के मासूम का शव मिला है। राजधानी शिमला के डाउनडेल इलाके से दिवाली की रात तेंदुए के हमले से पांच साल का मासूम बच्चा लापता था। पुलिस के 50 जवानों के अलावा वन विभाग के कर्मी वीरवार रात से लापता बच्चे की तलाश में जुटे थे। खोज अभियान में जुटी टीमों आज बच्चे का शव बरामद कर लिया है। बच्चे का शव जंगल में मिला है। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि दिवाली की रात केदारनाथ का पांच वर्षीय बेटा योगराज एक अन्य बच्चे के साथ घर के बाहर फुलझड़ी जला रहा था। इसी बीच बच्चा संदिग्ध हालात में गायब हो गया। दूसरे बच्चे ने परिजनों को बताया कि कोई जानवर योगराज को ले गया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी और बच्चे के परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। दिवाली का पर्व परिजनों के लिए मातम साबित हो गया।

बच्चे का शव मिलने की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि बच्चे का शव जंगल में मिला है। श्रव को घटनास्थल से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। बच्चे की मौत तेंदुए के हमले से हुई है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

बता दें कि एक शंका ये भी पैदा हुई थी कि दिवाली की रात बच्चे को तंत्र-मंत्र के मकसद से कोई उठा कर ले गया है। कुल मिलाकर मासूम की मौत के असल कारणोें का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही सही तरीके से हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here