HRTC वॉल्वो से शिमला पहुंचने वालों को लोकल बसों में फ्री सफर की सुविधा

0
17

शिमला: नए साल पर हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) अपनी लग्जरी बसों के यात्रियों को नई सौगात दे रहा है। वोल्वो से शिमला पहुंचने वाले यात्रियों को लोकल बसों में मुफ्त सफर की सुविधा मिलेगी। वोल्वो का उसी दिन का टिकट दिखने पर लोकल बसों में किराया नहीं देना पड़ेगा। लग्जरी बस सेवा को प्रचलित करने के लिए निगम ने यह योजना बनाई है।

यात्रियों को अच्छी सेवा देने और अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए एचआरटीसी ने प्रीमियम लग्जरी सैगमेंट का प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है। निगम की आय का सबसे बड़ा स्रोत वोल्वो बसें हैं। स्थानीय लोग और सैलानी वोल्वो में सफर को तरजीह दें, इसके लिए आकर्षक ऑफर जारी किए जा रहे हैं।

6 करोड़ में पांच नई वोल्वो खरीदने के बाद यात्रियों को लोकल रूटों पर मुफ्त सफर की सुविधा देने की तैयारी है। जिस दिन यात्री वोल्वो से शिमला पहुंचेगा, उस दिन वोल्वो की टिकट पर लोकल रूटों पर मुफ्त सफर कर पाएगा।

एचआरटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि वोल्वो सेवा को प्रचलित करने और वोल्वो यात्रियों को लास्ट माइल कनेक्टिविटी देने के लिए यात्रा के दिन शिमला में लोकल रूटों पर मुफ्त सफर की सुविधा देने की योजना है। योजना को लागू करने के लिए जल्द ही विभागीय आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here