Homeहिमाचलकांगड़ाहिमाचल का नेवी जवान विशाखापट्टनम से लापता, 4 दिन से नहीं मिला-...

हिमाचल का नेवी जवान विशाखापट्टनम से लापता, 4 दिन से नहीं मिला- पिता ने लगाई मदद की गुहार

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के देहरा उपमंडल के तहत पड़ते गांव बंगोली का इंडियन नेवी का जवान केशव उपाध्याय (24) आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से लापता हो गया है, जिस वजह से उसके परिवार वाले काफी परेशान हैं। केशव उपाध्याय के परिवार ने पुलिस थाना हरिपुर में भी इस मामले की शिकायत की है।

जवान केशव उपाध्याय के पिता आनंद उपाध्याय ने बताया कि उनका बेटा शिप बिल्डिंग सैंटर (एसबीसी) कृष्णा गेट नवल बेस में तैनात है। 13 दिसम्बर शाम को वह घर से गया और 16 दिसम्बर को विशाखापट्टनम पहुंचने के बाद 2 दिन तक उसका फोन नहीं आया।

उन्होंने सोचा कि वह काम में व्यस्त होगा लेकिन फिर 2-3 दिन बाद विशाखापट्टनम से एक अन्य जवान का फोन आया और उसने केशव का एक मोबाइल नंबर बंद होने की बात कर कोई दूसरा नंबर मांगा पर वह नंबर भी बंद था।

उन्होंने विशाखापट्टनम में बेटे के आलाधिकारी से बात की तो उन्हें बताया गया कि वह बेस पर आया था और सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड भी हुआ है। आंधे घंटे बाद बाहर निकलता भी देखा गया है।

उन्होंने कहा कि केशव उपाध्याय स्पैशल विंग में तैनात है पर नेवी वाले उसे अपने स्तर पर ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। वह परिवार में कमाने वाला इकलौता है। केशव उपाध्याय के पिता आनंद उपाध्याय ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments