Homeहिमाचलसोलनहिमाचल: स्कूली छात्रों की मारपीट का वीडियो वायरल, लोहे की रॉड से...

हिमाचल: स्कूली छात्रों की मारपीट का वीडियो वायरल, लोहे की रॉड से मारा- मामला दर्ज

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल धुंधन के बाहर कुछ स्कूली छात्रों ने एक निजी स्कूल के छात्र की पिटाई कर डाली। सरकारी स्कूल के छात्रों ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले निजी स्कूल के छात्र का रास्ता रोका और उस पर लोह की रॉड समेत लात-घूंसों की बरसात कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बच्चों के आपसी झगड़े का यह वीडियो वायरल होने के बाद 11वीं कक्षा के एक और 12वीं कक्षा के तीन विद्यार्थियों को स्कूल से बाहर निकाल दिया है। स्कूल प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर ने इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि ऐसे उद्दंड बच्चों को अपने विद्यालय परिसर में बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि वीडियो देख उनकी आंखें नम हो गईं। इतनी बुरी तरह विद्यार्थी को पीटना दुखद है। उन्होंने बताया कि बुधवार को स्कूल स्टाफ तथा प्रबंधन कमेटी की बैठक हुई जिसमें छात्रों को निष्कासित करने का निर्णय लिया गया। 

मंगलवार को धुंधन क्षेत्र के एक लड़के ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं का विद्यार्थी है। स्कूल से छुट्टी के बाद जब वह घर लौट रहा था तो कुछ युवकों ने इसका रास्ता रोक उस पर लोहे की रॉड से टांगों, बाजुओं में मारा जिससे उसे चोटें आई हैं और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

बीती रात से सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक छात्र को कई छात्र पीट रहे हैं। बुधवार को पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया जहां मौजूद लोगों ने छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

उधर, डीएसपी प्रताप सिंह ने बताया कि छात्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments