हिमाचल के घर में 10 दिन हुई Gadar-2 मूवी की शूटिंग, मकान मालिक बोला- बिना पैसे दिए चले गए

0
18

कांगड़ा: हिमाचल में Gadar-2 फ़िल्म की शूटिंग विवादों में आ गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने पालमपुर में एक घर शूटिंग के लिए किराए पर लिया था, जिसमें 10 दिन तक फिल्म के दृश्य फिल्माए गए लेकिन अब मकान मालिक का कहना है कि फिल्म निर्माताओं ने उसे पैसे नहीं दिए हैं। मकान मालिक के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल किराए पर दिया गया था।

यही नहीं, शूटिंग के लिए उसके भाई का घर और साथ लगती 2 कनाल की भूमि का भी प्रयोग किया गया लेकिन अब कंपनी पैसे देने से इंकार कर रही है। फिल्म निर्माताओं ने उसे शूटिंग पूरी होने के बाद 56 लाख रुपए देने की बात कही थी और एडवांस में 11 हजार रुपए दिए थे। मकान मालिक अब एडवांस में दिए 11 हजार रुपए भी लौटाना चाहता है और सैंसर बोर्ड से अपील की है कि फिल्म में उसके घर पर फिल्माए गए दृश्यों को हटाया जाए।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों तक पालमपुर के भलेड़ गांव में हुई। फिल्म के सभी मुख्य सीन पालमपुर में ही फिल्माए गए हैं। 10 दिनों तक अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ फिल्म के कई कलाकार कांगड़ा के पालमपुर के भलेड़ गांव में गदर-2 की शूटिंग के लिए मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here