हिमाचल: हवा में लटक गई HRTC बस, शीशे तोड़कर बाहर निकाले 30 यात्री

0
22

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से रैला रूट पर जा रही एचआरटीसी बस (HRTC Bus) रैला के शेतीटोल के पास डंगा धंसने के कारण दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। बस सवारियों से खचाखच भरी थी। चालक की सूझबूझ से सवारियों की जान बच गई। हादसे में करीब पांच सवारियों को हल्की चोटें आई हैं। अन्य सवारियों को बस के शीशे तोड़कर निकाला गया। घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है।

एचआरटीसी के कुल्लू डिपो की बस (एचपी 66 4726) कुल्लू से रैला की तरफ जा रही थी। शेतीटोल के पास सड़क का डंगा धंस गया। बस सड़क से बाहर चट्टानों पर लटक गई। बस में करीब 30 सवारियां थीं। हवा में लटकी बस को देखकर चालक संजय कुमार घबरा गया और उन्हें चक्कर आ गया। उसे 108 एंबुलेंस से सैंज अस्पताल लाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क के नीचे गहरी खाई है। बस चट्टानों पर रुक गई और बड़ा हादसा होने से बच गया। रैला पंचायत प्रधान जोगिंद्र सोनी ने बताया कि बस में स्कूली बच्चे, कर्मचारी और कामकाजी लोग बैठे थे।

सीएमओ सुशील चंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही सैंज अस्पताल से एंबुलेंस और कर्मचारी मौके पर भेजे गए हैं। नायब तहसीलदार सैंज हीरा सिंह नलवा ने बताया कि घटनास्थल का मौका किया गया है। हादसे में किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here