हिमाचल: विधायक के साथ बैठे उपप्रधान-पूर्व उपप्रधान में चले लात-घूंसे, लगे मुर्दाबाद के नारे

0
13

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र के दसेहड़ा पंचायत के एक कार्यक्रम के दौरान विधायक के सामने ही दो लोग भिड़ गए। इसमें एक पंचायत का वर्तमान उपप्रधान है और दूसरा पूर्व उपप्रधान बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

दरअसल, भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी सोमवार को ग्राम पंचायत दसेहड़ा के विकास कार्यों की समीक्षा करने गए थे। इसी दौरान पंचायत के उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। धीरे-धीरे बहसबाजी बढ़ती गई और बढ़ती बहसबाजी को देख मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाईल फोन निकालकर रिकार्डिंग करना शुरू कर दिया।

मौजूदा उपप्रधान ने पूर्व उपप्रधान से कहा- ’आप कौन होते हैं बोलने वाले? इस पर पूर्व उपप्रधान ने कहा- ’तेरा बाप होता हूं मैं।’ बस…फिर क्या था। उपप्रधान ने आव देखा-ना ताव। पूर्व उपप्रधान पर दे दनादन लात-घूंसों की बरसात शुरू कर दी। देखते ही देखते बाकी मौजूद लोग भी इस झगड़े में कूद पड़े और बैठक में खूब बवाल हुआ।

यह सब विधायक के सामने हुआ। इस दौरान विधायक मुर्दाबाद के नारे भी लगे। पहले से ऑन लोगों के मोबाइल में यह सारा घटनाक्रम रिकार्ड हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। करीब 30 सेकंड का यह वीडियो खूब चर्चा में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here