Facebook, Instagram और Whatsapp का Server down, Twitter पर memes की बाढ़

0
58

एंटरटेनमेंट डेस्क: फेसबुक, व्हाट्‌सएप और इंस्टाग्राम की सेवाएं पूरी दुनिया में लगभग दो घंटे से बाधित है। परिणाम यह है कि इसके यूजर्स मैसेज नहीं कर पा रहे हैं और मैसेजिंग की पूरी दुनिया ठप हो गयी है। व्हाट्सएप और फेसबुक की तरफ से अधिकारिक बयान भी आया है कि वे दुनिया के कई हिस्सों में आउटेज का सामना कर रहे हैं।

इस बीच ट्‌विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गयी है और सोशल मीडिया पर मार्क जुकरबर्ग, फेसबुकडाउन, व्हाट्‌सएपडाउन जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। कई यूजर्स ने बड़ा ही रोचक मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एक यूजर्स ने ट्‌वीट किया-यह रेअर टाइम है क्योंकि पूरी दुनिया ट्‌विटर पर आकर उसकी प्रशंसा कर रही है क्योंकि फेसबुक, व्हाट्‌सएप और इंस्टाग्राम डाउन है।

यूजर्स लिखते हैं-अपने परिवार के साथ समय बितायें, क्योंकि फेसबुक, व्हाट्‌सएप और इंस्टा डाउन है।

 

वहीं एक यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि काश ऐसा होता कि फेसबुक और इंस्टा ट्‌विटर पर आते और कहते व्हाट्‌सएप प्लीज।

गौरतलब है कि इन मैसेजिंग एप का दुनिया भर के लोग इस्तेमाल करते हैं और एक तरह से इनका दबदबा है। लेकिन इन एप की सेवा बाधित होने से पूरी दुनिया के लोग परेशान हैं। तीनों एप के काफी देर से डाउन रहने के बाद ट्‌विटर पर #DeleteFacebook ट्रेंड कर रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here