HomeNews | समाचारहिमाचलहिमाचल: दुकानदार से 2 लाख की ठगी करने वाला निकला पंजाब पुलिस...

हिमाचल: दुकानदार से 2 लाख की ठगी करने वाला निकला पंजाब पुलिस का जवान

ऊना: जिला में बीनेवाल के एक दुकानदार को आर्मी कैंटीन से सस्ता सामान दिलाने के नाम पर 2 लाख रुपए लूटने के मामले में ऊना पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार किया है, जो कि पंजाब पुलिस मेें तैनात है।

आरोपी की पहचान गुरलाल सिंह निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, थाना रणजीत एवेन्यू जिला अमृतसर के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि 30 अक्तूबर को बीनेवाल निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि मैं अपनी दुकान में मौजूद था, तो एक व्यक्ति का फोन आया, जो कि ऊना सैनिक कैंटीन का इंचार्ज बताते हुए कर्नल बता रहा था।

अशोक का आरोप है कि कर्नल ने कहा कि पक्के बिल पर व्यापारियों को सामान दे सकता है, तो अगर आप को सामान लेना है तो ऊना में कैंटीन के बाहर आ जाओ। जब यह ऊना पहुंचा तो उस व्यक्ति ने अपनी गाड़ी में यह बोल कर बिठा लिया कि उनका स्टोर रुम अंब रोड़ पर है, वहां पर चलते है। गाड़ी में पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति भी बैठा हुआ था।

अशोक ने शिकायत में बताया कि व्यक्ति ने अपनी बातों में उलझता हुआ मुबारकपुर चौक ले गया, जहां गाड़ी से धक्का देते हुए नीचे गिरा दिया और पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए, जिसमें करीब दो लाख रुपये थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की और 15 दिन बाद आरोपी को अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामले में पंजाब पुलिस के जवान को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments