हिमाचल: जंगल में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने दी दबिश- नशे में धुत मिले लोग, नशीले पदार्थ भी बरामद

0
1

कुल्लू।। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के मणिकर्ण की पार्वती वैली के पुलगा जंगल में शनिवार देर रात को पुलिस ने दबिश देकर रेव पार्टी (Rave Party) को बंद करवाया। पुलिस को देखकर रेव पार्टी में शामिल सैलानी और स्थानीय लोग जंगल की ओर भाग गए। पुलिस ने आयोजक समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मौके से नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं। जंगल में चल रही रेव पार्टी में 75 से 80 सैलानी और स्थानीय लोग डीजे की धुनों पर नाच रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी नशे में धुत थे।

शनिवार देर रात को उप पुलिस अधीक्षक कुल्लू मोहन रावत की अगुवाई में प्रभारी थाना कुल्लू कुलवंत सिंह और अन्य जवानों की टीम ने पुलगा के जंगल में दबिश दी। जंगल के बीचों-बीच रेव पार्टी चल रही थी। पुलिस को पार्टी में शामिल देखकर सैलानियों और लोगों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने पार्टी में बज रहे छह बड़े स्पीकर, एक लैपटॉप, एक कंट्रोलर, तीन एंप्लीफायर, एक जेनरेटर और एक हेड फोन को कब्जे में लिया है। रेव पार्टी से भाग रहे लोगों से पुलिस ने नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं। इनमें पारनेम सर्व निवासी पिनांचिंग जिला चांडिल, मणिपुर के कब्जे से 4.58 ग्राम चरस और रघुवीर से 0.47 ग्राम नशीला पदार्थ (एमडीएमए), 1.94 ग्राम कोकीन व 6.48 ग्राम गांजा बरामद किया।

पार्वती घाटी के छलाल में एक सप्ताह पहले भी पुलिस ने रेव पार्टी में दबिश देकर उसे बंद करवाया था। पुलिस ने नशीले पदार्थ बरामद कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि रेव पार्टी में आयोजक समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा इस साल पुलिस ने पांच डीजे पार्टियों से साउंड सिस्टम को सीज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here