बड़ा हादसा: माँ-बेटे की मौत, बेटी समेत दो घायल- शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

0
1

मंडी।। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। घटना रविवार देर रात करीब एक बजे हुई है। हादसे में माँ-बेटे की मौत हो गई, जबकि बेटी व एक अन्य युवती घायल हुई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के द्रंग में तरयांबली-कटिंडी मार्ग पर एक जीप दुर्घटनाग्रस्त होने से मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि बेटी समेत पड़ोस की अन्य युवती गंभीर घायल हुई हैं। जिन्हें जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

घटना देर रात करीब एक बजे हुई। कुलांदर गांव निवासी काकू का परिवार नगरोटा में शादी समारोह से वापस घर लौट रहा था। घर के पास जीप खड़ा कर चालक जैसे ही नीचे उतरा। जीप अचानक जीप पीछे हटी और करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

घटना में जीप चालक काकू की धर्मपत्नी और छोटे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी और एक अन्य युवती गंभीर जख्मी हो गई। जिन्हें रात को ही जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

उधर, पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मां बेटे के शव पोस्टमार्टम बाद परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। घटना के क्या कारण रहे हैं यह छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here