हिमाचल हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे वकील पर शिमला की युवती ने लगाए रेप के आरोप

0
11

शिमला: हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे वकील पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर अधिवक्ता ने उसका शारीरिक शोषण किया है। बाद में आरोपी शादी से मुकर गया। शिमला के ढली थाना क्षेत्र का यह मामला है। पुलिस ने केस दर्ज किया है और मामले की पड़ताल की जा रही है।

पीड़ित युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि अक्तूबर 2020 में एक ज्योतिषी ने वकालत की प्रैक्टिस कर रहे मोहन नाम के शख्स के साथ विवाह का प्रस्ताव दिया था। इस दौरान मोबाइल नंबर भी शेयर किया। बाद में आरोपी मोहन से संपर्क किया। मोहन से मुलाकात के बाद उसने शादी के लिए हामी भर दी और शादी का वायदा किया।

युवती के अनुसार, 23 जनवरी 2021 को उसने मोहन का जन्मदिन एक साथ मनाया। इस दौरान मोहन ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। कुछ समय बाद जब उसने शादी के बारे में पूछा, तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया।

युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि 5 अगस्त को आरोपी ने बिना सहमति के उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। पीड़िता की शिकायत पर ढली पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here