Homeहिमाचलमंडीहिमाचल: गैंगरेप के आरोपियों को धूप में बैठाकर खिलाया खाना, देखती रही...

हिमाचल: गैंगरेप के आरोपियों को धूप में बैठाकर खिलाया खाना, देखती रही पुलिस टीम

मंडी: गैंगरेप के आरोपियों ने कोर्ट में पेशी के बाद आराम से भीड़भाड़ वाले हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सेरी मंच पर मंगलवार दोपहर काफी समय तक धूप सेंकी और परिजन की ओर से परोसे गए तरह-तरह के पकवानों का आनंद लिया। पुलिस टीम इस दौरान आरोपियों के साथ बैठकर सब देखती रही। आरोपियों पर इस तरह की पुलिस की दरियादिली चर्चा में आ गई और मामले की सूचना एसपी मंडी को पहुंच गई।

एसपी मंडी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए प्रारंभिक जांच की और ड्यूटी में कोताही पाए जाने पर पूरे मामले में जांच बैठा दी है। एएसपी मंडी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है और पूरे मामले की रिपोर्ट तीन दिन के भीतर मांगी है। आरोपी सुंदरगनर गैंगरेप से जुड़े बताए जा रहे हैं, जिनकी मंगलवार को कोर्ट में पेशी थी।

कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को पुलिस टीम की ओर से भीड़भाड़ वाले सेरी मंच की सीढि़यों तक ले जाना और धूप सेंकने के लिए बैठाते हुए परिजनों की ओर से लजीज व्यंजन सौंपना, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही तुरंत संज्ञान लिया गया। प्रारंभिक तौर पर पुलिस टीम की ड्यूटी में कोताही सामने आई है, जांच के आदेश दे दिए हैं। एएसपी मंडी को जांच अधिकारी बनाया गया है। तीन दिन में मामले पर रिपोर्ट मांगी गई है, जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments