HomeViralSBI में खाता खुलवाने आए व्यक्ति ने मैनेजर को पीटा, मैनेजर ने...

SBI में खाता खुलवाने आए व्यक्ति ने मैनेजर को पीटा, मैनेजर ने दी थी ऑनलाइन खाता खुलवाने की सलाह

भारतीय स्टेट बैंक शाखा (State Bank Of India) तेड के मैनेजर मनोज कुमार के साथ उपभोक्ता द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले उपभोक्ता को गिरफ्तार (Arrest) कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक मनोज कुमार पुत्र श्याम लाल शर्मा निवासी ग्राम खेड़ा जिला बागपत उत्तर प्रदेश एसबीआई शाखा तेड के मैनेजर ने गत 28 फरवरी को पिनगवां पुलिस को दी गई।

शिकायत में कहा कि तारीक पुत्र जुबेर निवासी तेड बैंक की ब्रांच में आया और खाता खुलवाने की बात कहने लगा। मैनेजर ने कहा कि उसने ऑनलाइन खाता खुलवाने की सलाह दी, लेकिन उपभोक्ता ने गुस्से में आकर उस पर हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई के दौरान मैनेजर मनोज कुमार का सिर दीवार में जाकर लगा, जिससे वह घायल हो गया।

मामले की शिकायत पिनगवां पुलिस से की गई तो पुलिस ने आनन-फानन में एसबीआई शाखा तेड पहुंचकर मैनेजर मनोज कुमार की शिकायत पर सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट करने इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी तारीक पुत्र जुबेर को भी गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपी को फिरोजपुर झिरका की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे भोंडसी जेल भेज दिया गया।

एसबीआई कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट से जिले के अन्य एसबीआई ब्रांच के स्टाफ में भी गुस्सा है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए, क्योंकि स्टाफ की कमी की वजह से काम का उन पर दबाव रहता है और उपभोक्ता बात को समझने के बजाय सीधा उनसे झगड़ा करने लगते हैं। यही वजह है की एसबीआई शाखा तेड के मैनेजर के साथ उपभोक्ता ने मारपीट कर दी।

सबसे खास बात यह है कि उपभोक्ता द्वारा मैनेजर के साथ की गई मारपीट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि बैंक के सुरक्षा गार्ड ने उपभोक्ता को दूर धकेलने की कोशिश की, लेकिन जब तक मैनेजर व उपभोक्ता के बीच हाथापाई की नौबत आ चुकी थी। पुलिस ने सीसीटीवी में कैद तस्वीरों को कब्जे में लेकर कार्रवाई तेज कर दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments